इंतजार स्टेटस


टुट गया दिल पर अरमां वही है, दूर रहते है फिर भी प्यार वही है, जानते हैं कि मिल नहीं पायेंगे, फिर भी इन आँखों में इंतज़ार वही है।


जीने की ख्वाहिश में हर रोज़ मरते हैं, वो आये न आये हम इंतज़ार करते हैं, झूठा ही सही मेरे यार का वादा है, हम सच मान कर ऐतबार करते है।


कोई शाम आती है आपकी याद लेकर, कोई शाम जाती है आपकी याद देकर, हमें तो इंतजार है उस हसीन शाम का, जो आये कभी आपको अपने साथ लेकर


वफ़ा में अब यह हुनर इख्तियार करना है, वो सच कहें या ना कहें बस ऐतबार करना है, यह तुझको जागते रहने का शौक कबसे हो गया है, मुझे तो खैर बस तेरा इंतज़ार करना है।


चले भी आओ तसव्वुर में मेहरबां बनकर, आज इंतज़ार तेरा, दिल को हद से ज्यादा है।



आज तक है उसके लौट आने की उम्मीद, आज तक ठहरी है जिंदगी अपनी जगह, लाख ये चाहा कि उसे भूल जाये पर, हौसले अपनी जगह बेबसी अपनी जगह।


कोई मिलता है नहीं हमसे हमारा बनकर, वो मिले भी तो एक किनारा बनकर, हर ख्वाव टूट के बिखरा काँच की तरह, बस एक इंतजार है साथ सहारा बनकर।।


गजब किया तेरे वादे पर एतबार किया, तमाम रात किया कयामत का इंतजार किया।


कभी खुशी से खुशी की तरफ नहीं देखा, तुम्हारे बाद किसी की तरफ नहीं देखा, ये सोच कर के तेरा इंतजार लाजिम है, तमाम उम्र घड़ी की तरफ नहीं देखा।


Founder

कहीं वो आ के मिटा न दें इंतजार का लुत्फ, कहीं क़ुबूल न हो जाए इल्तिजा मेरी।


आँखें भी मेरी पलकों से सवाल करती हैं, हर वक्त आपको ही बस याद करती हैं, जब तक ना कर लें दीदार आपका, तब तक वो अपका इंतजार करती हैं।।


कोई मिलता ही नहीं हमसे हमारा बनकर, वो मिले भी तो एक किनारा बनकर, हर ख्वाब टूट के बिखरा काँच की तरह, बस एक इंतजार है साथ सहारा बनकर।।


दिल की धड़कन को, एक लम्हा सब्र नहीं, शायद उसको अब मेरी ज़रा भी कद्र नहीं, हर सफर में मेरा कभी हमसफर था वो, अब सफर तो है वो हमसफ़र नहीं।।



एक नजर डाले:-

{Breakup Status पढ़ने के लिए यहा Click करे}:-

{आँसू शायरी पढ़ने के लिए यहाँ Click करे}:-

{Attitude Status पढ़ने के लिए यहाँ Click करें}:-

{दोस्ती स्टेटस पढ़ने के लिए यहा Click करें}:-